Bhopal Indore Bypass, पर डिवाइडर से टकराई हादसे में कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत


सीहोर। Sehore Roda Accident भोपाल-इंदौर बायपास (Bhopal Indore Bypass) पर बुधवार को एक वेगनआर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। घटना में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

जानकारी के मुताबिक भोपाल-इंदौर मार्ग (Bhopal Indore Road) पर ग्राम तकीपुर के पास एक तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकराई और इसके बाद खंती में जाकर गिर गई। घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जिनके नाम राजेंद्र चौहान, सतीश चौहान और एक अन्य शामिल हैं। रास्ते से गुजर रहे अन्य लोगों ने वाहन रोककर घायलों को निकाला और घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। इसके बाद तीन घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायल दर्द से चिल्ला रहे थे।

बताया जा रहा है कि गाड़ी बहुत तेज रफ्तार में थी और उसके पलटने की वजह से इन लोगों के सिर और हाथ-पैर में चोट आई है। ये सभी भोपाल के इमामबाड़ा के निवासी बताए जा रहे हैं, जो भोपाल से सीहोर रिश्तेदारी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। पुलिस ने घटना की सूचना सभी के परिजनों को दे दी है। सूचना मिलने के बाद वे भी भोपाल से सीहोर के लिए रवाना हो गए हैं।

मुलतापी समाचार

न्यूज नेटवर्क

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s