Ujjain News : उज्‍जैन के पास स्कूल बस और कार की भिड़ंत, चार घायल


Ujjain News : उज्‍जैन के पास स्कूल बस और कार की भिड़ंत, चार घायल
Ujjain News : उन्हेल रोड पर रामगढ़ फंटे पर हुआ हादसा, बस में सवार थे 40 बच्चे। इसी मोड़ पर गई थी 12 लोगों की

Multai samachar । Multapi News । Ujjain News

उज्जैन। Ujjain News भैरवगढ़ पुलिस ने बताया कि माणकचौक भैरवगढ़ स्थित नालंदा स्कूल की बस शुक्रवार को ग्राम हरिगढ़, पिपल्याहामा, नवेली, खलाना, सिपावरा आदि गांवों के कक्षा नर्सरी से 12वीं तक के 40 छात्र-छात्राओं को लेकर स्कूल आ रही थी। सुबह करीब सवा 9 बजे उन्हेल रोड पर रामगढ़ फंटे के समीप सामने से आ रही कार एमपी 13 सीसी 4596 से टकरा गई। बताया जा रहा है कि कार असंतुलित होकर बस से टकराई। इससे बस में सवार 12वीं कक्षा की छात्रा रवीना पिता आशाराम जाट निवासी हरिगढ़ व तीसरी कक्षा की छात्रा खुशबू पिता सुरेश सोनी निवासी ग्राम खलाना घायल हो गई।

वहीं कार में सवार महिदपुर के निजी स्कूल के प्राचार्य कैलाश पिता एनआर शर्मा निवासी द्वारकापुरी इंदौर व चालक हुसैन निवासी नूरानीपुरा इंदौर भी घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही भैरवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया। कार में सवार प्राचार्य कैलाश शर्मा इंदौर से रोजाना महिदपुर अपडाउन करते हैं। बस में सवार अन्य छात्र-छात्राओं को चोट नहीं लगी।

वहीं, कार में सवार महिदपुर के निजी स्कूल के प्राचार्य व कार चालक भी घायल हो गए। चारों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बस में 40 विद्यार्थी सवार थे। उन्हेल रोड पर रामगढ़ फंटे पर शुक्रवार सुबह कार व निजी स्कूल की बस की आमने-सामने भिंड़त हो गई। इससे बस में सवार 2 छात्राओं को चोट आई है। बता दें कि एक साल पूर्व इसी फंटे पर हुई दुर्घटना में एक ही परिवार के 12 लोगों की जान चली गई थी। सालभर गुजरने के बाद भी इस टर्न को सुधारा नहीं गया।

मार्ग को सीधा करना था, संकेतक लगाकर छोड़ दिए

रामगढ़ फंटे पर एक साल पूर्व 29 जनवरी 2019 को मास्र्ति वैन व कार की टक्कर हुई थी। हादसे में एक ही परिवार के 12 लोगों की मौत हो गई थी। उसके बाद से ही रामगढ़ फंटे के टर्न को सुधारने की मांग उठी थी। प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने खतरनाकर मोड़ को सीधा करने के निर्देश दिए थे। मगर एमपीआरडीसी ने इस मार्ग पर केवल संकेतक व स्पीड ब्रेकर बनाकर छोड़ दिए। सुधार नहीं होने से फिर हादसा हो गया। शुक्रवार सुबह हुए हादसे में किसी की जान नहीं गई।

Multapi samachar News Network

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s