हादसा / सरिए और संतरे से भरा ट्रक आपस में टकराये, केबिन में फंसे ड्राइवरों को गैस कटर की मदद से निकला, हालत गंभीर


चौराहे पर ट्रक के पलटते ही संतरे सड़क पर फैल गए।

-बाणगंगा थाने के लवकुश चौराहे पर तड़के 4 बजे हुआ हादसा -एक ट्रक उज्जैन जा रहा था, जबकि दूसरा संतरा लेकर चोइथराम मंडी

Multapi Samachar

इंदौर. बाणगंगा थाना क्षेत्र के लवकुश चाैराहे पर बुधवार तड़के दो ट्रकों की टक्कर में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक ट्रक संतरे से भरा था, जबकि दूसरे में प्लास्टिक भरा था। टक्कर के बाद संतरे से भरा ट्रक पलटी खा गया और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, प्लास्टिक से भरा ट्रक ड्राइवर साइड से डैमेज हो गया। ट्रक में फंसे दोनों ड्राइवरों को मशक्कत के बाद निकाल कर एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, ट्रक के पलटी खाने से संतरे सड़क पर फैल गए।

बाणगंगा पुलिस के अनुसार हादसा तड़के 4 बजे सुखलिया क्षेत्र के लवकुश चौराहे के पास हुआ। यहां उत्तर प्रदेश का ट्रक सरिया और प्लास्टिक लेकर उज्जैन की ओर जा रहा था। वहीं भिवानी मंडी से एक ट्रक संतरा भरकर चोइथराम मंडी की ओर जा रहा था। चौराहे पर तेजगति ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद संतरे से भरा ट्रक पलट गया, जबकि प्लास्टिक भरे ट्रक का एक साइड क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में दोनों ट्रक के चालक बुरी तरह से फंस गए।

राहगीर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में फंसे ड्राइवर आसिफ उर्फ हनीफ निवासी खेड़ी उत्तर प्रदेश और वसीम पिता नजर खान निवासी हरियाणा को ट्रक की बॉडी काटकर बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों को पैर सहित अन्य जगह पर गंभीर चोट आई है। हादसे के बाद जाम लग गया, जिसके बाद जेसीबी की मदद से ट्रक और संतरे को हटवाया गया। 108 एम्बुलेंस टीम के डॉक्टर संदीप राय ने बताया कि दोनों ट्रक ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हुए हैं।

मुलतापी समाचार न्‍यूज नेटवर्क

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s