शिवाजी के बताए गए मार्ग पर हमें चलना होंगा: पांसे


पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने क्षत्रिय लोन्हारी कुन्बी समाज संगठन के तत्वावधान में शिवाजी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए

पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे भी हुए शोभायात्रा में शामिल।

चित्र में ये शामिल हो सकता है: 28 लोग, भीड़ और बाहर, वह टेक्स्ट जिसमें 'भवानी' लिखा है

चित्र में ये शामिल हो सकता है: 11 लोग, लोग खड़े हैं, भीड़ और बाहर

कुन्बी समाज संगठन ने मनाई शिवाजी जयंती, शहर में निकाली शोभायात्रा

हाथों में तलवार लिए घुड़सवार युवतियां रही आकर्षण का केंद्र।

बैतूल। मुलतापी समाचार

छत्रपति शिवाजी महाराज का गौरवपूर्ण इतिहास रहा है। उन्होंने पूरे देश का नेतृत्व किया है। हमें गर्व है कि हम शिवाजी के वंशज हैं। शिवाजी की वीर गाथा को सभी को पढ़ना चाहिए और इसे अपने जीवन में उतारकर उनके बताए गए मार्गों पर चलना चाहिए। भारत देश को आगे बढ़ाना है तो सभी को रचनात्मक सोच लेकर आगे बढ़ना होगा। हमें समाज में फैल रही कुरूतियों को दूर करने का प्रयास करना पड़ेगा।

यह बात मुख्य अतिथि पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने क्षत्रिय लोन्हारी कुन्बी समाज संगठन के तत्वावधान में शिवाजी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

कार्यक्रम में विधायक निलय डागा, लोन्हारी कुन्बी समाज के जिलाध्यक्ष जीएस धोटे, पूर्व विधायक पीआर बोड़खे, युवा संगठन के अध्यक्ष अवनिश पाटनकर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश फाटे, पूर्व एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत वागद्रे प्रमुख रूप से उपस्थित थे। मंत्री श्री पांसे ने आगे कहा कि समाज एक जुट होकर आगे बढ़े। समाज को आगे बढ़ाने के लिए जो भी प्रयास होंगे, हम सब मिलकर करेंगे। विधायक निलय डागा ने कहा कि शिवाजी के बताए गए मार्ग पर हमें चलना चाहिए। मुझे विधायक बनाने में कुन्बी समाज की अहम भूमिका रही है। मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा। पीएचई मंत्री श्री पांसे ने शिवाजी जयंती पर स्थानीय अवकाश को लेकर बात कही है। मैं खुद श्री पांसे के साथ जाकर इस संबंध में चर्चा करूंगा कि शिवाजी जयंती पर स्थानीय अवकाश की घोषणा हो। इस अवसर पर गाजे-बाजे के साथ शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा शिवाजी चौक होते हुए पेट्रोल पंप चौक बस स्टैंड होते हुए लल्ली चौक, कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने से होते हुए शिवाजी चौक पहुंची। यहां शोभायात्रा का समापन हुआ। शोभायात्रा में मंत्री श्री पांसे भी शामिल हुए। शोभायात्रा में साफा पहनकर घोड़े पर बैठी युवतियां आकर्षण का केंद्र रहीं। इस अवसर पर छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा पर फूल बरसाए गए। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में समाज के लोग शामिल हुए।

One thought on “शिवाजी के बताए गए मार्ग पर हमें चलना होंगा: पांसे”

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s