बैतूल जिले में आज कोरोना ने लगाई डबल सेन्चुरी


बैतूल जिले में आज कोरोना ने लगाई डबल सेन्चुरी

कलेक्टर के आग्रह पर प्रशासन की मदद के लिए पूर्व सैनिक संघ भी उतरा मैदान में,

बैतूल जिले में 9 दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन जारी किया गया जिसे बाद में जनता कर्फ्यू में बदल दिया गया। कोरोना के कहर को देखते हुए पुलिस बल के सैनिक चौक चौराहों पर तैनात है। और आवश्यक कार्य के लिए आने जाने वाली जनता से कर्फ्यू का पालन करवाने के निर्देश दे रही है। जिले में पिछले पाँच दिनों में रिकॉर्ड 766 कोरोना मरीज मिले है जबकि आज कोरोना ने डबल सेन्चुरी करते हुए 208 मरीज मिले है। जिलें में अब तक कोरोना से 92 लोगों की मौत हो चुकी है।

ऐसे में जिले के कलेक्टर अमनबीर सिंह बैस द्वारा पूर्व सैनिकों को विशेष पुलिस अधिकारी के रूप में बैतूल जिले में नियुक्त किया गया है ताकि लोगों को कोरोना गाईडलाईन का पालन करवाने में मदद मिल सके।

जिसमें पूर्व सैनिकों ने नगर के कारगिल चौक एसपी ऑफिस चौराहा गेंदा चौक ऐसे कई चौराहों पर प्रशासन की मदद करने के लिए तैनात हो चुके हैं पूर्व सैनिक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष हरिशंकर सावनेर जी बताते हैं कि हमारे सैनिक जब सेवा में होते हैं तब भी देश के लिए मर मिटने को तैयार होते हैं तथा सेवानिवृत्ति के बाद भी उनके अंदर देश भावना हमेशा रहती है जब भी देश पर कोई आपत्ति आती है तब हम लोग ऐसे ही एकजुट होकर एकता का प्रतीक बन जाते हैं

प्रदीप डिगरसे मुलतापी समाचार बैतूल

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s