Quotes

युवती लापता, कलेक्‍टर से की शिकायत, लापरवाही बरतने के आरोप


Multapi Samachar  परिजनों ने मुलताई थाने के साथ ही एसपी कार्यालय और कलेक्ट्रेट में की शिकायत

मुलताई थाना क्षेत्र के एक गांव की विगत 17 मार्च से लापता एक युवती के परिजनों सहित ग्रामीणों ने शुक्रवार को मुलताई थाना पहुंचकर हंगामा मचाया। लापता युवती की मां ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 4 दिनों पूर्व युवती के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

ग्रामीणों के अनुसार उन्हें नगर के ही एक युवक पर संदेह है, लेकिन पुलिस द्वारा पूरे मामले में लापरवाही बरती जा रही है। युवती की मां ने बताया कि उनकी पुत्री विगत 17 मार्च से लापता हो गई है। इधर पूरे मामले में थाना प्रभारी मनोज सिंह का कहना है कि जिस युवक पर संदेह है उसे थाने में बुलाकर पूछताछ की जा रही है, लेकिन युवक बता नहीं पा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि युवती का पता लगाने के लिए उनके द्वारा लगातार थाने के चक्कर लगाए जा रहे हैं, लेकिन चार दिनों बाद भी उसका कोई पता नहीं चल पाया है। ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस द्वारा संदेही युवक से सख्ती से पूछताछ नहीं की जा रही है। ग्रामीणों द्वारा पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक बैतूल से भी शिकायत की गई है। ग्रामवासी शिकायत करने कलेक्ट्रेट भी पहुंचे। मुलतापी समाचार